Begin typing your search above and press return to search.

CG-गर्लफ्रेंड चढ़ी हाईटेंशन टावर पर, मनाने प्रेमी भी चढ़ गया... दोनों को 150 फीट बिजली टावर में देख ग्रामीणों की थम गई सांसे

CG-गर्लफ्रेंड चढ़ी हाईटेंशन टावर पर, मनाने प्रेमी भी चढ़ गया... दोनों को 150 फीट बिजली टावर में देख ग्रामीणों की थम गई सांसे
X
By Sandeep Kumar Kadukar

जीपीएम। छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही से गजब का मामला सामने आया है। यहां पर एक प्रेमिका अपने प्रेमी से नाराज होकर हाईटेंशन टावर पर चढ़ गई। इसकी जानकारी जब प्रेमी को हुई तो वो भी उसे मनाने के लिए टावर में चढ़ गया। दोनों हाईटेंशन टाॅवर के बीचों बीच घंटों बैठे रहे और इस दौरान प्रेमी अपनी प्रेमिका को मनाता रहा। पुलिस जब मौके पर पहुंची और समझा-बुझाकर दोनों प्रेमी-प्रेमिका को हाईटेंशन टावर से नीचे उतारा गया।

दरअसल ये पूरा मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र की है। गौरेला थाना क्षेत्र के नेवरी नवापारा रहने वाली अनीता भैना की छह साल पहले शादी हुई थी। पति से अनबन के बाद से वो उसे छोड़कर अपने मायके में रह रही थी। अनीता का पिछले एक सालों से कोडगार गांव के रहने वाले मुकेश भैना से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिनों से वो अपने प्रेमी के साथ उसके गांव कोडगार आ गई थी और दोनों एक साथ रहने लगे थे।

गुरूवार को दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद के दौरान अनीता घर से निकली और गांव से कुछ दूरी पर लगे हाईटेंशन टावर पर चढ़ गई। महिला को टाॅवर पर देख गांव वालों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई। महिला के प्रेमी को इस बात की जानकारी हुई तो वो भी 150 फीट टाॅवर पर चढ़कर उसे मनाने की कोशिश करता रहा।

इधर, जैसे ही प्रेमिका और प्रेमी के टाॅवर पर चढ़ने की जानकारी पुलिस को मिली तो मौके पर टीम पहुंची और दोनों को समझा-बुझाकर नीचे उतारा गया। पुलिस ने दोनों को समझाइश देकर छोड़ दिया है। साथ ही दोबारा ऐसा नहीं करने की सलाह भी दी। इस घटना में अच्छी बात ये रही कि प्रेमिका और प्रेमी को किसी तरह की चोट नहीं पहुंची है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story